सैंडिस कंपाउंड में मिली लाश, जींस का हुक और चेन दोनों खुला हुआ

सैंडिस कंपाउंड में एमवी थियेटर के पास शौचालय के दक्षिण दिशा में 76 साल के बुजुर्ग ब्रज नंदन पासवान की लाश मिली है। बुजुर्ग की आंख के पास, गर्दन और ठुड्डी में खरोंच, चोट और कटने के निशान मिले हैं। मृतक बड़ी खंजरपुर के नवीन गांगुली लेन के रहने वाले थे और रेशम विभाग से रिटायर हुए थे।

शुक्रवार की शाम को स्कूटी लेकर इवनिंग वाक के लिए सैंडिस गए थे। देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने सैंडिस की तलाशी ली, तो वहां बुजुर्ग ब्रजनंदन की लाश मिली।

 

मृतक का मोबाइल गायब है। पुलिस को आशंका है कि मोबाइल छिनतई के दौरान बदमाशों ने धक्का दिए जाने के कारण गिरकर उनकी मौत हो गई हो। पूरे मामले में परिजन कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। पुलिस भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। फिलहाल परिजनों ने थाने में आवेदन देकर मामले की जांच का अनुरोध किया है। पुलिस के मुताबिक ब्रजनंदन हर दिन शाम को सैंडिस में इवनिंग वाक करते थे।

 

चित अवस्था में मिली लाश तो आंख के नीचे कैसे लगी चोट

पुलिस के मुताबिक ब्रजनंदन की चित अवस्था में लाश मिली है। अगर पुलिस की बात सही है तो फिर मृतक के आंख के नीचे बांयी तरफ कटने का निशान कहां से आया। उससे खून भी बह रहा था। मृतक की गर्दन पर भी खरोंच और ठुड्डी पर चोट के निशान मिले हैं। यहीं नहीं, जींस का हुक और चेन दोनों खुला हुआ था।

Bitnami