लोजपा सांसद चिराग पासवान ने NDA सरकार पर उठा दिया बड़ा सवाल, भाजपा ने कहा नहीं मालूम

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने बिहार सरकार के कामकाज और लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल उठाया, जिसपर विपक्ष ने भी उनकी हां में हां मिलाते हुए प्रदेश की नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया। तो वहीं भाजपा ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि बिहार में सुशासन का राज है। कोई अपराध कर बच नहीं सकता।

बता दें कि सोमवार को लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार सुशासन के लिए जाने जाते रहे हैं लेकिन बिहार में अपराध की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ी हैं और महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं भी हो रही हैं। उन्होंने कहा था कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह की घटना तो बेहद शर्मनाक है।

चिराग ने कहा था कि बिहार के कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हुई है और सरकार को इसे लेकर तत्परता दिखाने की जरूरत है। उनके इस बयान पर आज बिहार में राजनीति तेज हो गई है। उनके साथ ही विपक्ष ने भी सरकार पर निशाना साधा है। उनके इस बयान पर कांग्रेस के विधायक शकील अहमद ने कहा कि सरकार पर से अब सबका ऐतबार उठता जा रहा है और अब तो सहयोगी दल के लोग भी यही कह रहे।

राजद विधायक ललित यादव ने कहा कि अब तो सहयोगी दल भी बोलने लगे हैं कि बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं और दुष्कर्म की वारदातें हो रही हैं लेकिन सरकार चुप है कोई एक्शन नहीं हो रहा है।

इस मामले पर बिहार सरकार के मंत्री विनोद कुमार सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि चिराग पासवान ने क्या कहा उन्हें नहीं पता लेकिन सरकार लगातार दोषियों को पकड़ रही है। उन्होंने कहा कि अपराध के जो भी दोषी होंगे उन्हें पकड़ा जाएगा। बिहार में सुशासन की सरकार है।
इनपुट: jmb

Bitnami