मिलिए दुबई के शेख से जिसने इस भारतीय की बेटी की शादी का पूरा खर्चा उठाया

UAE एक ऐसा देश है जहाँ कई देशों के प्रवासी रहते है लेकिन भारतीय प्रवासियों की तादाद यहाँ बहुत ज्यादा है. संयुक्त अरब अमीरात सरकार अपने कर्मचारियों को खुश रखने के लिए नई-नई तरकीबें अपनाते है. हाल ही में दुबई के एक रेस्टोरेंट में काम करना वाला भारतीय प्रवासी नौशाद राजा दिन दिनों बेहद खुश है. क्योकि दुबई शेख और उनके रेस्टोरेंट के मालिक  हुसैन इस्सा अल दरमाकी ने भारतीय प्रवासी की बेटी की शादी का पूरा खर्चा उठाया.

 

बीबीसी हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय प्रवासी नौशाद राजा केरल के रहने वाले है और दुबई के इस रेस्टोरेंट में पिछले 17 सालों इ काम कर रहे है. उनकी मेहनत और लगन को देखते हुए शेख ने भारत के केरल में रहने वाली उनकी बेटी की शाद का पूरा खर्चा उठाया. इतना ही शेख उनकी बेटी की शादी की शादी के भारत भी आये. यहाँ उन्होंने अच्छे से शादी में शिरकत की.

एक इंटरव्यू में शेख हुसैन इस्सा अल दरमाकी ने कहा की नौशाद दुबई के उनके रेस्टोरेंट में बहुत अच्छा काम करते है इसलिए उन्होंने फैसला किया की वह उनकी बेटी की शादी का पूरा खर्चा उठाएंगे. शेख के इस फैलसे से नौशाद बेहद खुश हुए उन्होंने शेख की तारिख की और काह की शेख का व्यवहार सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि रेस्टोरेंट के सभ कर्मचारियों के साथ बेहद अच्छा है. शेख ने कहा की नौशाद उनके भाई जैसा है.

 

आपको बता दें की शेख दरमाकी की दानिशमंदी सिर्फ नौशाद पर ही नहीं बरसी बल्कि इससे पहले एक और भारतीय प्रवासी की पत्नी को कैंसर हो गया था उस दौरान भी शेख ने अपने कर्मचारी को 5 महीने की छुट्टी दी थी लेकिन शेख की दरयादिली तब सामने आई जब शेख ने उन्हें 5 महीनों का वेतन भी दिया था इसी के साथ उनकी पत्नी के कैंसर का ईलाज का पूरा खर्चा भी उठाया था.

अब देखें यह विडियो:

Bitnami