भागलपुर में नयी नवेली दुल्हन की … कर ऐसे फेंका गया हैं गंगा में, मुँह नाक से निकल रहा ख़ून

भागलपुर के इस्माइलपुर थाना के छोटी परबत्ता में 22 वर्षीया मोनी कुमारी की गला दबाकर हत्या कर शव को ससुराल वालों ने गंगा नदी के बड़की बासा धार में गाड़ दिया। वह मुकेश जायसवाल की पत्नी थी। हत्या की सूचना की सूचना मिलने पर इस्माइलपुर थानाध्यक्ष ने गड्ढे से महिला का शव बरामद किया।

पुलिस ने बताया कि महिला के नाक और मुंह से खून निकला हुआ था। उसके गले में जख्म के निशान हैं। इससे प्रतीत होता है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। महिला की दो माह पहले मड़वा ब्रजलेश्वर मंदिर में मुकेश जायसवाल से शादी हुई थी। महिला खगड़िया जिले के पसराहा तिहाय की रहनेवाली थी। महिला की मां और बहन ने बताया कि मोनी बचपन से ही जिद्दी स्वभाव की थी।

 

शादी के पूर्व भी घरेलू विवाद में दो बार उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया था। दोनों बार उसे बचाया गया था। ऐसी चर्चा है कि शादी के बाद वह अक्सर अपने पति से लड़ाई करती रहती थी। लोगों का कहना है कि शनिवार की रात पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। उसके बाद घटना घटी है। शव का अनुमंडलीय अस्पताल में रविवार को पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं चौकीदार के बयान पर इस्माइलपुर थाने में गला दबाकर महिला की हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज की गई।

Bitnami