भागलपुर के नागेन्द्र ने अपनी ही पत्नी का कर दिया ये हाल, 20 और 18 साल की दो बेटियां है फिर चाहता है यह चीज

भागलपुर: बरारी के मंडल कोठी निवासी नागेंद्र कुमार यादव ने सोमवार रात साढ़े ग्यारह बजे पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया। पत्नी ने बताया कि उसे सिर्फ दो बेटी है जिसके कारण उसका पति उससे हमेशा झगड़ा करता है। नागेन्द्र कुमार यादव पीएचईडी विभाग भागलपुर में चौकीदार है। नागेन्द्र की बेटी नेहा ने बताया कि उसके पिता मां का बाल पकड़कर मार रहे थे।

शोर मचाने पर बगल के लोग पहुंचे जिसके बाद उनलोगों ने नागेन्द्र यादव से प्रतिमा देवी को छुड़ाया। इसके बाद नागेन्द्र यादव वहां से भाग गया। आसपास के लोगों ने प्रतिमा देवी को मायागंज अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। प्रतिमा देवी ने बताया कि सोमवार रात वह कमरे में सोई थी। साथ में उसका पति भी सोया था। अचानक पति ने हमला कर दिया।

प्रतिमा देवी बताया कि उसके पति ने उसके पेट पर संभवत: चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद वह चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सोई दोनों बेटियां नेहा(20) और निधि(18) दौड़कर मां के पास गई। उसके पति का कहना था कि वह बेटा नहीं पैदा कर सकती है तो वह उसके साथ नहीं रहना चाहता है। वह दूसरी शादी करना चाहता है। इसी बात को लेकर हमेशा इन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।

Bitnami