भागलपुर की बेटी और बांका की इस बहू ने किया कमाल, बनी मिसेज इंडिया इंटरनेशनल की उपविजेता

बिहार की बेटियां अपनी काबिलियत का लोहा पूरी दुनिया में मनवा रही है. यही वजह है कि यहां की बेटियों की प्रतिभा का सम्मान पूरी दुनिया कर रही है. बता दें कि बिहार की एक और बेटी और बांका की बहू ने कमाल किया है. जिसकी तारीफ पूरा बिहार कर रहा है. बांका की वह बहू जिमी पराशर है. जिमी पराशर मूल रूप से भागलपुर की रहने वाली हैं.

जिसने मलेशिया में आयोजित मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2018 की उपविजेता बनी है. 18 से 21 जुलाई तक हुए इस आयोजन में 20 राज्यों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. जिमी पराशर एसएम कॉलेज में अंग्रेजी प्रतिष्ठा तृतीय खंड की छात्रा हैं. उनके पिता ऋषिदेव राय आर्मी ऑफिसर हैं जबकि मां संगीता राय हाउस वाइफ हैं. परिवार भागलपुर के हनुमाननगर में रहता है. जिमी की शादी 2014 में बांका जिले के बौंसी गुरुधाम निवासी नवनीत पराशर के पुत्र नवांशु पराशर से हुई थी. नवांशु मुंबई में फिल्म निर्माता हैं.

नवांशु की जनाकारी के अनुसार खिताब जीतने के बाद जिमी मलेशिया से सीधे कीट यूनिवर्सिटी भुवनेश्वर पहुंचेंगी. यहां उन्हें सम्मानित किया जाएगा. जिमी ने इस यूनिवर्सिटी से वॉलीबॉल की ट्रैंनिंग ली है. जिमी 2011 में मिसेज बिहार की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. फिलहाल पुरे भागलपुर और बांका में जिमि को लेकर चर्चे हो रहे हैं. चारो ओर से जिमि को बधाइयां मिल रहे हैं.

Bitnami