भागलपुर का कोचिंग संचालक अगवा, SM कॉलेज रोड में हैं ये कोचिंग

एसएम कॉलेज रोड स्थित टेंशन फ्री मैथमेटिक्स कोचिंग के संचालक नीलेश कुमार उर्फ सेठू को कोचिंग के कुछ पूर्व छात्रों ने झांसा देकर उठा लिया। इसके बाद फिरौती में दो लाख रुपए की रकम लेने के बाद शाम में छोड़ दिया। घटना 11 जुलाई की बताई गई है। कोचिंग संचालक ने छह दिन बाद गुरुवार 17 जुलाई को बरारी थाने में केस दर्ज कराया है। इसमें सोनू यादव, श्रवण यादव, रमण यादव व दो अज्ञात को आरोपी बनाया है। सभी जगतपुर, साहू परबत्ता के रहने वाले हैं। सोनू यादव 2012 में कोचिंग का छात्र रहा है, इस कारण संचालक से उसकी जानपहचान थी।

कोचिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद है, जिसमें पांच आरोपियों का चेहरा बिल्कुल साफ है। नीलेश मूल रूप से सुपौल जिले के वीणा गांव के रहने वाले हैं। युवकों ने हत्या कर गंगा में फेंक देने की दी थी धमकी दर्ज प्राथमिकी में कोचिंग संचालक ने इस बात का उल्लेख किया है कि 11 जुलाई को सोनू यादव कोचिंग आया और अपनी स्कार्पियो खराब होने का बहाना बनाकर मिस्त्री को बुलाने की बात कह कर मेरा बाइक ले गया।

 

दोपहर में वह कुछ दोस्तों के साथ स्कार्पियो लेकर आया और कहा कि आपकी बाइक अमुख स्थान पर है, साथ चलिए और बाइक लेकर चले आइए। भरोसा कर उनके साथ स्कार्पियो में बैठ गया, जिसमें पहले से चार युवक बैठे थे। विक्रमशिला पुल चढ़ने के बाद, जब पूछा कि कहां जा रहे हो तो इतने में सोनू और उसके दोस्तों ने पिस्तौल सटा दिया और मोबाइल व पैसे छीन लिए। हत्या कर गंगा में फेंक देने की धमकी दी

 

खरीक में कमरे में बंद कर मांगे 5 लाख रुपए

खरीक चौक से दो किमी आगे एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। वहां उनलोगों ने नशे का सेवन किया। फिर पांच लाख रुपए की मांग की, नहीं देने पर जान मारने की धमकी देने लगे। तुरंत दो लाख रुपए मांगे और 30 अगस्त तक तीन लाख देने को कहा। सोनू ने अपना मोबाइल देकर कहा कि पिता से पैसे मांगों और मेरे खाते में डलवाओ। इसके बाद गाड़ी में बैठाकर नवगछिया कोर्ट ले गया और स्टांप पेपर पर जबरन हस्ताक्षर कराया।

 

स्टांप पेपर में उल्लेख था कि मैंने (नीलेश) ने सोनू यादव से पांच लाख उधार लिया था, जिसमें दो लाख खाते में जमा करवा दिया और तीन लाख 30 अगस्त को देने की बात का जिक्र था। मेरी बाइक को बेचने का उल्लेख था। इसके बाद मुझे नवगछिया में लाकर छोड़ दिया और सिम निकाल कर दे दिया व मोबाइल ले लिया। साथ ही कहा कि यदि केस करोगो तो जान से मार देंगे।

Bitnami