भागलपुरी महिला का इमरुल ने 45 मिनट का ये गंदा विडीओ बाथरूम में रिकोर्ड कर किया वाइरल

कोलकाता...पश्चिम बंगाल के मालदा में एक व्यक्ति ने अपने भागलपुर मूल की पड़ोस में रहने वाली महिला का विडियो बनके वायरल कर दिया है.खबर के अनुसार, कारोबारी ने बाथरूम में कैमरा छुपाकर पड़ोसे में रहने वाली महिला की नहाते हुए वीडियो बना लिया.

 

इस व्यक्ति ने विडियो बनाके फेसबुक और व्हाट्स एप्प पर वायरल कर दिया.जब महिला ने इस घटना की शिकायत की तो उसपर केस वापस लेने का दवाब बनाया जा रहा है.पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश डाल रही है.

 

जाने क्या है मामला... भागलपुर मूल की रहने वाली महिला ने दावा किया हैं कि उसका बाथरूम में नहाते हुए विडियो बनाके के इमरुल नाम के व्यक्ति ने सोशल साईट पर वायरल कर दिया और जब उसने पुलिस में शिकायत की तो वो केस वापस लेने के लिए धमका रहा है.आरोपी इमरुल शेख कपड़े का कारोबार करता है.महिला का कहना है कि शेख का उनके घर काफी आना-जाना था. हाल ही में वो आया और कुछ देर के लिए बाथरूम में गया.उसे नहीं पता था कि वो वहां कैमरा छुपाने के लिए गया है.

 

पीड़िता ने कहा कि उसने बाथरूम में कैमरा छुपाकर 45 मिनट की वीडियो बना ली.उसे बात की जानकारी तब हुई जब 18 जून को उसने फेसबुक पर ये वीडियो देखा.इसके बाद जब उसके परिवार के लोग इमरुल के घर गए तो उसने मान लिया कि ये सब उसी ने किया है.शेख ने पैसे देकर मामला रफा दफा करने को कहा.लेकिन पीडिता के परिवार ने जब इससे इंकार कर दिया तो उसके धमकी दी.अब मामला पुलिस में है और पीडिता को शेख धमका रहा है वही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है.

Bitnami