ब्रेकिंग: अरब से निकल कर भारतीय कामगार पहूचा देश, जाते ही पकड़ा गया आपतिजनक स्थिति में फिर जानिए आगे क्या हुआ

साउडी अरब से एक शख्स इसी सप्ताह अपने देश भारत आया, कुछ सालों बाद लौटा था, मिलने की कसक सब को होती हैं पर इन जनाब का मिलने की कसक कही आओर की थी जानिए पूरा मामला जो खाड़ी ख़बर को भारतीय प्रशासन और ख़ुद महिला के तरफ़ से मिला हैं.

 

 

आपको बताते चले की वह आदमी अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में था और वो भी तब जब पत्नी को बता चुका था की वो दो दिन बाद भारत आ रहा हैं और पत्नी अपने मयके में थी, लेकिन तभी अचानक उसकी पत्नी वहां पहुंच गई। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर पुलिस भी चकरा गई। पति को प्रेमिका संग पकड़ने पर महिला ने उसे हवालात भिजवाया तो अचानक उसकी अक्ल ठिकाने आ गई।

 

जेल जाने के डर से वह पत्नी व बच्चों के साथ घर में  की बात करने लगा। यह सुनकर प्रेमिका उससे अपने क्रेडिट कार्ड से खर्च रुपयों की मांग करने लगी। कुछ देर पहले प्रेमिका के साथ संबंध को लेकर पति से खफा महिला अचानक पति के पक्ष में हो गई और उसके लिए प्रेमिका से भिड़ गई।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोतवाली में ही दोनों में खूब तकरार हुई। एसएसआई यतेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता नहीं हुआ तो शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मूलरूप से पश्चिम बंगाल निवासी महिला ने बताया कि वह दो बच्चों और पति के साथ नोएडा में किराये के कमरे में रहती थी। पति अरब देश में तेल के कम्पनी में काम करते हैं.

Bitnami