खुले में मुतते हैं ये भाजपा विधायक, आप भी पहचान लें, मोदी के सपने से भी नहीं डरते, कहीं चैन खोल शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से देश को पूरी तरह से स्वच्छ बनाने की अपील कर रहे हैं, पर उनके ही एक विधायक ने इस मुहीम की अनदेखी कर स्वच्छ भारत के सपने पर करारा तमाचा मार दिया है। पीएम मोदी की स्वच्छ भारत मुहिम को उनकी ही पार्टी के विधायक कैलाश भंसाली ने धता बताते हुए कुछ ऐसा किया है, जिससे उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कैलाश भंसाली खुले में पेशाब करते देखे जा सकते हैं।

कैलाश भंसाली जोधपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फोटो में देखा जा सकता है कि एमएलए भंसाली खुले में पेशाब कर रहे हैं। इस फोटो को लेकर लोगों द्वारा तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है और सवाल पूछा जा रहा है कि क्या विधायक जी को ऐसा करने की अनुमति है?

कैलाश भंसाली ने स्वीकार की फोटो की सत्यता
खबर और तस्वीर की सत्यता जांचने के लिए जब एनबीटी ऑनलाइन की ओर से कैलाश भंसाली से बात की गई, तो वह भड़क उठे और उम्र का हवाला देते हुए कहा, ‘मेरी उम्र 74 साल हो गई है, मेरे लिए पेशाब रोक पाना कठिन है। मुझे अगर लगेगी तो करूंगा ही।’ उन्होंने यह बात भी स्वीकार की है कि वह वायरल तस्वीर उन्हीं की है। इस तस्वीर में आप साफ साफ देख सकते हैं कि कैलाश भंसाली खड़े होकर जोधपुर नगर निगम की ओर से ‘स्वच्छ भारत’ का संदेश लिखे लोहे की दीवार पर पेशाब कर रहें हैं।

Bitnami