अरब में भारतीय कामगार की मौत, मचा कोहराम, ये हैं युवक की पहचान

UAE में रहने वाला भारतीय प्रवासी जो पेशे से एक बैंक कर्मचारी था. वह पिछले एक हफ्ते से लापता था अब अबू धाबी में उसकी लाश ने सभी को हैरान कर दिया है. उसका शरीर’अज्ञात’ के रूप में रखा गया. सामाजिक कार्यकर्ताओं और सामुदायिक समूहों ने शरीर की पहचान करने के लिए एक रिश्तेदार को खोजने के लिए जांच शुरू की.

 

खलीज टाइम्स के मुताबिक, मृतक के भाई ने बताया कि, सोमवार दोपहर को उसका भाई अस्पताल पहुंचा और उसकी पहचान की. आपको बता दें की भारतीय प्रवासी जिसका नाम जबर केपी रहे है. वह अबू धाबी में रहता था और उनका शरीर मुसाफाह औद्योगिक क्षेत्र के बाहरी इलाके से मिला.

 

उन्होंने बताया कि, “हम केरल के कन्नूर जिले से हैं. जबर अबू धाबी में नौ साल से रह रहे थे और वह पिछले हफ्ते गायब हो गए थे. मुझे उस दिन के बारे में पता नहीं था जब उनकी लाश मिली, लेकिन वह मुसाफाह जगह है और मुझे नहीं पता मेरे भाई की मौत के पीछे की वजह यकय या किसने ऐसा किया है.

 

भाई ने आगे बताया की उनका किसी के साथ भी लड़ाई झगड़ा नहीं था मुझे सामाजिक कार्यकर्ताओं के माध्यम से खबरों के बारे में पता चला और और मने उनके शरीर की पहचान की मैंने अपने भाई को खो दिया है. आपको बता दें की उनके भाई मुनीर भी उन्ही के साथ बैंक में काम करते है. जबर पत्नी और दो बच्चे है जिन्हें भी उनकी मौत की वजह के बारे मं नहीं पता है.

Bitnami