शर्मनाक: बार-बार शारीरिक सबंध बनाने का दबाव डालती थी 3 बच्‍चों की मां, परेशान प्रेमी कर बैठा यह गलत काम

एक महिला जो कि तीन बच्चों की मां है लेकिन फिर भी उसने गैर मर्द से अवैध संबंध बनाये रखा था। इतना ही नहीं वो महिला अपने पति के होते हुए अपने प्रेमी से संबंध बनाती थी। वह बार बार अपने प्रेमी पर ऐसा करने के लिए दबाव बनाती थी। उसके बाद एक दिन उसके प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया जिसको लेकर सवाल उठ रहे हैं। यह मामला पंजाब के बठिंडा जिले के तलवंडी साबो का है। जहां के रहने वाला एक युवक अपनी प्रेमिका द्वारा बार-बार शारीरिक सबंध बनाने का दबाव से परेशान हो गया था और उसने इसी परेशानी में आकर खुदकुशी कर ली।

खुदकुशी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं शादीशुदा प्रेमिका के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक युवक की पहचान विष्णु (25) के रूप में हुई। वह नगर कमेटी में कार्य करता था। विष्णु का तीन बच्‍चों की मां के साथ काफी समय से अवैध संबंध था। बाद में युवक की शादी हो गई, लेकिन प्रेमिका इसके बाद भी उसे शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करती थी। इस पर कई बार हंगामा भी हुआ, लेकिन महिला नहीं मानी। इससे तंग आकर युवक ने जान दे दी। युवक केनरा बैंक के निकट एक पीजी के एक कमरे में पंखे से झूलता मिला। विष्‍णु के पिता बलराम की शिकायत पर 35 साल की महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का केस दर्ज किया गया है।

युवक के पिता बलराम ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले विष्णु की शादी हो गई। उसकी सात महीने की एक बेटी है। शादी के बाद भी महिला ने विष्‍णु का पीछा नहीं छोड़ा और दोनों का संबंध जारी रहा। इसकी भनक जब परिजनों को लगी तो काफी हंगामा हुआ। दोनों पक्ष के बीच कई बार पंचायतें भी हुईं। पंचायत में युवक और महिला को दूर रहने की हिदायत दी गई। युवक के पिता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि इसके बावजूद महिला ने अपना रवैया नहीं बदला और विष्णु को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया करती रही। इससे वह परेशान था। रविवार सुबह विष्णु पीजी में किसी कार्य से गया। वह एक कमरे में चला गया और पंखे से फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में लग गयी है। जल्द ही मामले की सच्चाई सामने लाने का दावा किया जा रहा है।

Bitnami