एक भारतीय कपल जो कि विदेश घूमने के लिए गया था वह लौट कर वापस नहीं आ सका क्योंकि इस दौरान दोनों ने एक दुर्घटना में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दोनों कैलिफोर्निया के योसेमिटी नेशनल पार्क में एक दुर्गम क्षेत्र में 800 फीट की ऊंचाई पर से नीचे गिर गए. गिरने के बाद कुछ ही सेकंड में दोनों से दम तोड़ दिया. विष्णु विश्वनाथ (29) और मीनाक्षी मूर्ति (30) खूबसूरत जगहों पर घुमते हुए ट्रैवल ब्लॉगिंग किया करते थे. सोशल मीडिया पर वे अक्सर शानदार फोटोज शेयर करते थे.

भाषा के मुताबिक, योसेमिटी नेशनल पार्क में टाफ्ट प्वाइंट से गिरकर कपल की मौत हो गई. दंपति हाल ही में न्यूयॉर्क से कैलिफोर्निया में रहने आया था. विश्वनाथ को सिस्को में सिस्टम इंजीनियर की नौकरी मिली थी. वे ‘हॉलिडेज एंड हैप्पिली एवर आफ्टर्स’ नाम के ब्लॉग में दुनिया भर में अपनी यात्रा के अनुभवों को शेयर करते थे.

रेंजर्स ने टाफ्ट प्वाइंट के नीचे गुरुवार को उनके शव बरामद किये. टाफ्ट प्वाइंट से योसेमिटी घाटी का मनोरम दृश्य देखने को मिलता है, इसलिए पर्यटक यहां आते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में पार्क के प्रवक्ता जैमी रिचर्ड्स ने कहा है- ‘हमें अभी तक नहीं पता कि वे कैसे गिरे. हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हुआ. शायद हमें कभी ना पता चले, लेकिन यह बहुत दुखद घटना है.’ दोनों 2014 से शादीशुदा थे और दोनों सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे.

केरल के चेंगन्नुर के कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि दोनों उसके एलुमनी थे और उन्होंने दोनों की दुर्घटनावश मौत पर गहरा दुख जताया है. कॉलेज ने कहा- हम इस प्यारे जोड़े के दोस्तों एवं परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदनाएं जताते हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.