विदेश: उड़ते उड़ते अचानक क्रैश हो गया विमान, पायलट सहित मारे गए सभी यात्री

हर बार की तरह विमान क्रैश होने की खबर दिल को दहलाने वाली होती है. क्योंकि इस तरह की भयावह दुर्घटना में किसी के बचने की उम्मीद न की बराबर ही होती है. ऐसी घटनाओं में किसी का पिता छीन जाता है तो किसी का बेटा, किसी का पति छीन जाता है तो किसी की मां, यानि ऐसी घटना अपनों को अपनों से सदा के लिए दूर कर देता है. पर होनी पर तो किसी का वश नहीं चलता है, जो होना है वो होकर ही रहता है. बता दें कि एक बार ऐसी ही एक घटना घटी है. यह घटना जिम्बाब्वे के दक्षिणी मासविंगो शहर के पास की है.

जहां शुक्रवार एक विमान हवा में उड़ते उड़ते क्रैश हो गया. इस घटना में पायलट सहित फिनलैंड के चार नागरिक मारे गए. इस घटना के संबंध में फिनलैंड वाणिज्य दूत की पत्नी ने यह जानकारी दी. वाणिज्य दूत की पत्नी सैली वार्ड ने बताया, “विमान में पायलट सहित फिनलैंड के चार नागरिक थे.”

इस मामले में पुलिस प्रवक्ता पॉल न्याथी ने यह बताया, “आसमान में बादल छाये थे और वे बादल के ऊपर जाने की कोशिश कर रहे थे.” उन्होंने बताया कि दुर्घटना मासविंगो के बाहरी इलाके में हुई. जांचकर्ताओं को घटनास्थल से फिनलैंड का एक पहचान पत्र और पासपोर्ट मिला है. विस्तृत जानकारी की अभी प्रतीक्षा की जा रही है. अपडेट के लिए बने रहें.

Bitnami