मकान मालकिन से संबंध बनाते हुए बुरा फंसा बिजनेसमैन, फँसे दोनो के गपतंग, बुलाने पड़े डॉक्टर

अपनी पत्नी को धोखा देकर मकान मालकिन के साथ इश्क लड़ाना एक शख्स को बेहद भारी पड़ गया। ‘इश्कबाज पति’ पर पत्नी को शक तो पहले से ही था, लेकिन इससे पहले कि वो कोई कदम उठाती, पति अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बनाते समय ऐसा फंसा कि उसे बचाने के लिए पुलिस और डॉक्टर को बुलाना पड़ा। फिलहाल महिला का पति और मकान मालकिन प्रेमिका पुलिस हिरासत में हैं और दोनों को किसी अज्ञात स्थान पर रखा गया है। पूरा मामला सुनकर शायद आप भी चौंके बिना नहीं रह पाएंगे।

 

पत्नी को ऐसे लगी अवैध संबंध की भनक

मामला, केन्या के लोवर शहर का है, जहां एक बिजनेसमेन शख्स और उसकी मकान मालकिन के बीच अवैध संबंध थे। शख्स का अपने बिजनेस के सिलसिले में अक्सर पास के ही किटेल शहर में आना-जाना होता रहता था। उसकी पत्नी को उसपर उस वक्त शक हुआ, जब उसने गौर किया कि जब-जब उसका पति बिजनेस के लिए बाहर जाता है, तब-तब मकान मालकिन भी गायब हो जाती है। इस लेकर पति-पत्नी के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ। शुक्रवार को महिला का पति बिजनेस का बहाना कर किटेल शहर आया, पीछे-पीछे उसकी मकान मालकिन प्रेमिका भी आ गई और दोनों शहर के बराका होटल में ठहरे।

 

 

आपस में फंसे प्रेमी और मकान मालकिन प्रेमिका

होटल के कमरे में खुद को बंदकर युवक अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बनाने लगा और इसी दौरान दोनों के गुप्तांग आपस में फंस गए। घबराए प्रेमी-प्रेमिका ने जब मदद के लिए शोर मचाया तो होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात देखे तो उसने डॉक्टर को बुलाया। इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने किसी तरह दोनों को अलग किया। मामला सुनकर मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई, जिसे हटाने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस ने दोनों को हिरास में लिया और उन्हें किसी अज्ञात स्थान पर ले गई।

 

 

कहीं इस सबके पीछे पत्नी तो नहीं

इस सबके बीच पत्नी की भूमिका भी शक के घेरे में है। बताया जा रहा है कि अपने पति की धोखेबाजी से गुस्साई पत्नी ने उसे सबक सिखाने के लिए तंत्र-मंत्र में माहिर एक महिला की मदद ली। पति को रंगे हाथ पकड़वाने के इस महिला ने ही सारा जाल बिछाया, जिसमें महिला का पति फंस गया। पुलिस जब दोनों को थाने लेकर आई तो पत्नी भी रहस्यमय तरीके से वहां पहुंच गई। हालांकि इस बारे में डॉक्टरों का कहना है कि यह मेडिकल से जुड़ा दुर्लभ मामला है, जिसमें संबंध बनाते समय पति-पत्नी के गुप्तांग आपस में फंस जाते हैं।

 

Bitnami