भागलपुर: प्रेमिका के परिजन शादी को राजी नहीं हुए तो प्रेमी ने आत्महत्या कर ली। घटना भागलपुर जिले की है। जोगसर थाना के नया बाजार सखी चंद घाट रोड में रविवार देर रात एक युवक ने प्रेम प्रसंग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कंपाउंडर था गगन

मृतक गगन सिंह बांका जिले के शंभूगंज का रहने वाला था और भागलपुर में गरीब नवाज क्लीनिक में कंपाउंडर का काम करता था। उसने फेसबुक पर आत्महत्या को लाइव किया है, जिसके जरिए परिजनों को घटना की जानकारी सोमवार सुबह मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

शादी को तैयार न थे लड़की के परिजन
मामले की जानकारी पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर देखा तो पंखे से गगन की लाश लटकी हुई थी। गगन ने फेसबुक पर अपने आत्महत्या के वीडियो के साथ दो पन्ने का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। उसने जिक्र किया है कि रितु सिंह नामक एक लड़की से प्रेम था। लड़की के परिजन शादी को तैयार नहीं थे। इस कारण वह जान दे रहा है। इस आत्महत्या में किसी का कोई कसूर नहीं है।

कोई फंसे नहीं इस कारण उसने अपने आत्महत्या का लाइव फेसबुक पर किया है। उधर पुलिस ने बताया कि फेसबुक पर डाले गए लाइव वीडियो और गगन के सुसाइड नोट को जांच में लाया जाएगा। मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।