Nov 13, 2019
4048 Views
Comments Off on भागलपुर में शादी शुदा महिला ने किया कांड, प्रेमी के साथ भागी, रचाई शादी, 3 बच्चे भी थे पहले से
1 0

भागलपुर में शादी शुदा महिला ने किया कांड, प्रेमी के साथ भागी, रचाई शादी, 3 बच्चे भी थे पहले से

Written by

थाना क्षेत्र के एक गांव से चार दिन पहले घर से भागी 3 बच्चों की मां अपने प्रेमी केे साथ शादी कर ली। शादी करने के बाद महिला भागलपुर में अपने बच्चों और प्रेमी के साथ रह रही थी। इसकी जानकारी होने पर गांव व घर के लोग महिला के पास पहुंचे।

 

जहां उन्होंने उसे काफी समझाया पर वह नहीं मानी और प्रेमी के साथ ही रहने को तैयार हुई। इसके बाद गांव में पंचायत हुई। दोनों को बुलाया गया, वहां घंटों बातचीत के बाद भी जब महिला घर वापसी के लिए तैयार नहीं हुई तो, पंचों ने तीनों बच्चों में बड़े लड़कों को पिता के पास और एक लड़का और पुत्री को महिला को देने का निर्णय लिया। इस निर्णय का आवेदन तैयार हुआ, जिस पर महिला और उसके पहले पति ने हस्ताक्षर किया। इसके बाद बड़े बेटे को पहले पति और दोनों बच्चों को महिला को सौंप दिया गया। इसके साथ ही पंचों ने महिला और उसके प्रेमी को गांव से बहिष्कृत करने का भी निर्णय लिया।

 

पंचों ने कहा कि ऐसी घटना से समाज में कुरीतियां फैलती हैं। इसको देखते हुए यह निर्णय लिया गया है, ताकि भविष्य में ऐसी कोई अन्य घटना न घटे। घटना की सूचना पर अकबरनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने भी प्रेमीयुगल से पूछताछ की और समझाने की कोशिश की, पर वे नहीं माने इसके बाद पंचों का फैसला मान्य हुआ। बताया जाता है कि 10 साल पहले महिला की शादी हुई थी, जिससे तीन बच्चे हैं। महिला का मायके बरियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में है। ससुराल में पड़ोसी युवक से महिला प्रेम हो गया था, वह 4 दिन पहले अपने ससुराल से बच्चों को लेकर भाग गई थी। काफी खोजने के चार दिन के बाद ससुराल के लोगों को पता चला कि वह प्रेमी से शादी कर, भागलपुर में रह रही है।

Article Categories:
Bhagalpur