Nov 13, 2019
1793 Views
Comments Off on ब्रेकिंग : बिहार में दर्दनाक सड़क हादशा, टेम्पू को रौंदते हुए निकला ट्रक, 6 लोगो की मौत, पहचान नहीं
1 0

ब्रेकिंग : बिहार में दर्दनाक सड़क हादशा, टेम्पू को रौंदते हुए निकला ट्रक, 6 लोगो की मौत, पहचान नहीं

Written by

बिहार के नालंदा में बुधवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। गिरियक थाना क्षेत्र में बिहारशरीफ-रांची एनएच पर एक ट्रक ने अॉटो में टक्कर मार दी। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि, तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना घोराही गांव स्थित एनएच 31 पर हुई। घायलों को पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

 

 

मृतकों में नवादा जिला के कुटरी गांव निवासी पूनम देवी व यूपी के एटा निवासी नंद किशोर की पहचान हो पाई है, जबकि 4 की पहचान नहीं हो पाई है। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। ये नवादा के बरनावां के बताए जाते हैं। घायलों में दौलती देवी, सुनीता देवी व सुधांशु कुमार हैं। उनका इलाज पावापुरी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। दौलती देवी, नवादा के बरनामा और सुनीता देवी नवादा के सुल्तानपुर की हैं।

 

सुधांशु मृतका पूनम देवी का पुत्र है। पूनम बिहारशरीफ के सोहसराय मोहल्ला में भाई के घर छठ का प्रसाद देने आ रही थी। वहीं, नंद किशोर दुर्गापूजा में गिरियक के बरछी गांव स्थित ससुराल आया था। सभी ऑटो से बिहारशरीफ आ रहे थे, इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जैसे-जैसे इस भीषण हादसे की सूचना परिजनों को मिल रही है, वे सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं।

 

 

इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही गिरियक थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया । शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।

 

 

बताया जाता है कि बिहारशरीफ-रांची एनएच पर अॉटो सवारी लेकर आ रहा था। इसी बीच दूसरी छोर से एक अनियंत्रित ट्रक अॉटो को रौंदते हुए निकल गया। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अॉटो मुख्य सड़क से काफी दूर फेंका गया। तेज आवाज सुुनकर स्थानीय लोग दौड़े और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे के बाद दूर जा गिरे अॉटो के ऊपर वाली छत पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Article Categories:
Bihar