ब्रेकिंग: नीतीश ने लालू को किया कॉल तो तेजस्वी ने ने अभी अभी कर दी इस बड़ी बात की पुस्टी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव से फ़ोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना. जिसके बाद यह खबर मीडिया में काफी वायरल हो रही है. जबकि इस पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी बड़ी प्रतिकिया दी है और ट्विटर के जरिये उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जबरदस्त तंज कसा है.

तेजस्वी ने कहा है कि लालू यादव का फिस्टुला का ऑपरेशन रविवार को हुआ था, और यह कुछ नहीं बल्कि देरी से किया गया कर्टसी कॉल था. उन्होंने लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, लेकिन आश्चर्य है कि नीतीश ने पिछले चार महीने से बीमार उनका हालचाल नहीं लिया. आज फोन कर पूछा. शायद उन्हें पता चला कि बीजेपी और एनडीए के लोग अस्पताल जाकर उनका हालचाल पूछ रहे हैं, इसलिए उन्होंने भी फोन कर लिया.

मालूम हो कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद अभी हेल्थ चेकअप के लिए छह हफ्ते के लिए जमानत पर बाहर हैं. उनका इलाज मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में किया जा रहा है. काफी समय से लालू यादव बीमार चल रहे हैं, इस समय वो मुंबई में इलाज करा रहे हैं. बिहार में राजद से अलग होकर भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद से नीतीश कुमार के लालू यादव के साथ संबध बहुत अच्छे नहीं रहे हैं. लालू यादव और तेजस्वी यादव लगातार भाजपा के साथ जाने को लेकर नीतीश पर हमलावर हैं. ऐसे में नीतीश का लालू को फोन करना काफी खास माना जा रहा है.

Bitnami