Jan 9, 2019
12 Views
Comments Off on बिहार में नई सियासत के संकेत, भागलपुर MLA अजित शर्मा सहित CM नीतीश से मिले राजद और कांग्रेस विधायक, कही बात..
0 0

बिहार में नई सियासत के संकेत, भागलपुर MLA अजित शर्मा सहित CM नीतीश से मिले राजद और कांग्रेस विधायक, कही बात..

Written by

बिहार में एक बार फिर से राजनीतिक की नई सुगबुहाट सामने आई है. यह बिहार में नई सियासत के गुल खिलने के संकेत दे रहें हैं. बता दें कि बुधवार को राजद और कांग्रेस के विधायकों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. दोनों विधायक नीतीश कुमार से मिलने गुपचुप तरिके से राजधानी पटना के एक अणे मार्ग पर स्थित CM आवास पहुंचे.

इन विधायकों में RJD विधायक फैज़ल रहमान और भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजित शर्मा शामिल हैं. इन दोनों विधायकों के सीएम नीतीश से अचानक मुलाकात की खबर को बिहार की सियासत में होने वाली बदलाव का बड़ा इशारा माना जा रहा है. हालांकि दोनों ने नेताओं ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने CM नीतीश से की मुलाकात की वजह को लेकर भागलपुर के विकास की दुहाई दी है तो वहीं एक अणे मार्ग CM आवास पहुंचे फैज़ल रहमान मीडिया का कैमरा देख गाड़ी में बैठकर मौके से तुरंत रवाना हो गए.

इसके अलावा बिहार सरकार के मंत्री मंत्री महेश्वर हजारी ने भी मुख्यमत्री से मुलाकात की है. उन्होंने राजद और कांग्रेस के विधायकों के सीएम से मिलने की पुष्टि भी की है. CM आवास बाहर निकलने के बाद मंत्री महेश्वर हजारी ने यह कहा कि मुख्यमंत्री से मिलने कई लोग पहुंचते ही रहते हैं. इसके पीछे राजनीति ना समझें.

Article Categories:
Bhagalpur · politics