बिहार में एक और मर्डर ने मचाया हड़कंप, BJP नेता के बाद अब RJD नेता के भाई की हत्या

बिहार में एक मर्डर की वारदात ने हड़कंप मचा दिया है। मर्डर की इस वारदात को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अंजाम दिया गया है, जहां बुधवार को बीजेपी नेता बैजू साह की गोली मारकर हत्या कर गई थी। उसके बाद यहां छात्र राजद नेता विजय यादव के भाई की हत्या का मामला सामने आया है। परिजनों के अनुसार युवक को जहर देकर मारा गया है। मामला अहियारपुर थाना इलाके का है। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार छात्र राजद विजय यादव के भाई की हत्‍या की खबर सामने आ रही है। परिजनों का आरोप है कि उसे दोस्‍त ने जहर देकर मार दिया है। कहा जा रहा है कि विजय यादव का भाई बीती शाम अपने दोस्‍त जयशंकर के साथ घर से गया था। बाद में जब वह लौटा तो रात में उसकी मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि जयशंकर ने ही उसे जहर दे दिया है। पुलिस ने जयशंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं युवक की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया है। पूरे मुहल्‍ले में सननाटा पसर गया है। इस मामले में अभी पुलिस कुछ कहने से बच रही है। बता दें कि दो दिन पहले बीजेपी नेता बैजू साह की हत्‍या की गई थी। बैजू को अपरा‍धियों ने पांच गोली मारी थी।

Bitnami