बंद कमरे में महिलाएं कर रहीं थीं यह गलत काम, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सबको किया गिरफ्तार

बिहार: बंद कमरे में कुछ महिलाएं ऐसा काम कर रहीं थीं जो कोई सोच भी नहीं सकता है। इस बात की सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई और कुछ देर में वहां पहुंचने पर पुलिस ने छापेमारी कर दी। पुलिस ने छापेमारी कर नकली नोट बनाने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ किया। जोकि बिहार के भोजपुर जिलें के संदेश थाना के जमुआंव गांव में एक मकान में संचालित हो रहा था। पुलिस ने मौके पर से पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया, जो नकली नोट बनाने वाले रैकेट में शामिल थे।

बंद कमरे में तीन महिलाएं नकली नोट की छपाई में लगी थीं, जिन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उस कमरे से करीब 32 हजार रुपये के अलावा दो मशीन भी बरामद किया है। गिरफ्तार की गई महिलाओं से पुलिस पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि ये घर जहां नकली नोट छापने का काम चल रहा था वो घर जेल में बंद अपराधी राहुल कुमार का है और उसी का परिवार प्रिंट कर नोट बनाने का धंधा चला रहा था।

पुलिस ने उसके परिवार के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमें तीन महिलाएं हैं। उन महिलाओं में एक राहुल की पत्नी नेहा भी है जो नोट छापने में लगी थी। घर से नोट छापने के दो मशीन भी बरामद किए गए हैं।

Bitnami