28 जनवरी को निशिकांत दुबे के जन्मदिन के अवसर पर निशिकांत दुबे फैंस क्लब के द्वारा  देवघर में एक जोरदार कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें देश के कई नामी गिरामी कलाकार गायक और बॉलीवुड के चेहरे शिरकत करेंगे.

 

अब तक सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार निशिकांत दुबे के जन्मदिन के दिन निशिकांत दुबे सपरिवार देवघर में मौजूद रहेंगे और अपना पूरा दिन कार्यकर्ताओं और अपने लोगों के बीच ही बिताएंगे.  कलाकारों में बड़े गायक और बॉलीवुड के चेहरे भी होंगे लेकिन उनके नाम अब तक साफ नहीं हो पाए हैं.

बात करने के दरमियान निशिकांत दुबे फैंस क्लब के लड़कों ने बताया कि निशिकांत दुबे ने पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है और उनके लगातार प्रयासों के वजह से ही आज गुड्डा संसदीय क्षेत्र इतना तेजी से विकास कर पाया है,  हमने अच्छी स्वास्थ्य की कामना की तो इन्होंने AIIMS दिया, अच्छी यातायात की मांग की एयरपोर्ट के साथ साथ दर्जनों भर हरेक गंतव्य स्थल के लिए ट्रेनें मिली. रोजगार की इच्छा जताई तो आईटी पार्क के साथ अदानी जैसे पावर प्लांट को यहां स्थापित करवा दिया ऐसे सांसद या जनप्रतिनिधि के लिए यह कार्यक्रम देवघर में गुड्डा संसदीय क्षेत्र का सबसे बड़ा जनप्रतिनिधि गेट टुगेदर होगा.