ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाली साईट Zomato का डिलीवरी बॉय ग्राहक का पार्सल खोलकर रास्ते में ही खा रहा है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद से लोगों के तरफ से Zomato को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है. वीडियो में देखा जा रहा है कि स्कूटर पर बैठा जोमेटो का डिलीवरी बॉय खाने का पार्सल खोलता है और आधा खाकर फिर पैक कर देता है. ये वीडियो देखकर लोग काफी हैरान हैं.

इस वीडियो को ट्विटर पर @Madan_Chikna नाम के ट्विटर पेज ने इसे शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ‘हमेशा कूपन कोड यूज करने वालों के साथ ऐसा होता है. आखिरी तक देखें…’ वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक पर बैठा और जोमेटो की शर्ट पहना है और डिलीवरी बैग रखा है. शख्स बैग में से बैग उठाता है और पार्सल निकालता है. आधा खाने के बाद वो फिर सील लगा देता है और दूसरा खोल देता है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है और काफी रि-ट्वीट्स मिल रहे हैं. इस वीडियो के जरिए जोमेटो का काफी ट्रोल किया जा रहा है. जोमेटो ने भी इस वीडियो को देखकर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा- ‘अगर ये सही है तो बहुत गलत है. हम इस पर सीरियस एक्शन लेंगे.’