तिलकमाँझी चौक पर जमकर लात घुसे, NSUI के कार्यकर्ता की बेल्ट से पिटाई

छात्र संघ चुनाव के नामांकन के लिए बुधवार को मारवाड़ी काॅलेज पहुंचे एनएसयूआई कार्यकर्ता और इंटर के छात्र मामूली विवाद पर आपस में भिड़ गए। तू-तू मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद बाद में मारपीट में तब्दील हो गया और इंटर के छात्रों ने एनएसयूआई के एक कार्यकर्ता की बेल्ट से पिटाई कर दी। शुरू में मामला चुनाव से जुड़ा लगा और कुछ देर तक कैंपस में अफरातफरी मच गई। इस बीच दोनों पक्षों के समर्थक एक-दूसरे पर लात-घूसे से भी वार करने लगे।

मारपीट होती रही और अन्य छात्र तमाशा देखते रहे। तब तक वहां नामांकन की सुरक्षा को लेकर विवि थानाध्यक्ष संतोष शर्मा पहुंचे और मारपीट कर रहे लड़कों को पकड़कर थाने ले गए। हालांकि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर एफआईआर दर्ज नहीं कराया और पुलिस ने उन्हें पीआर बांड पर छोड़ दिया। एनएसयूआई के विशाल कुमार ने बताया कि वह और छात्र नेता गौतम सिंह कॉलेज गेट पर खड़े थे।

तभी छात्र अभिनव कुमार तेज रफ्तार बाइक से वहां पहुंचा और जगह मांगी। जगह नहीं देने पर अभिनव ने कहा कि बाइक चढ़ा देंगे। इस पर विवाद हो गया तो अभिनव ने अपने दोस्तों को बुला लिया और मारपीट करने लगा और उसकी बेल्ट से पिटाई कर दी। हालांकि, अभिनव ने कहा कि बेल्ट से मारने वाले दूसरे लड़के थे जिन्हें वह नहीं जानता है।

 

बाइक की स्पीड पर रोकटोक के विवाद में हुई मारपीट, पुलिस ने दोनों पक्षों को पकड़ा फिर पीआर बांड पर छोड़ा

1. मारवाड़ी कॉलेज में चल रहे छात्र संघ चुनाव के नामांकन के दौरान आपस में भिड़े छात्र संगठन

2.दूसरे पक्ष ने भी साथियों को बुलाकर जमकर मारपीट की। लात-घूसे के अलावा बेल्ट से भी मारपीट की।

3.मारपीट की सूचना पर विवि थाने के प्रभारी संतोष शर्मा दल-बल के साथ पहुंचे और दोनों को पकड़ा।

Bitnami