खेसारी लाल के शो में फिर बवाल, बेकाबू भीड़ ने जमकर चलाये ईंट-पत्‍थर, कई जख्मी, पुलिस ने भी लोगों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में एक बार फिर जमकर हंगामा हुआ है। दरअसल उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामपुर में आयोजित एक महोत्सव में खेसारी लाल यादव प्रस्तुति देने पहुंचे थे। कार्यक्रम में गायक के देर से आने की वजह से यहां मौजूद लोग नाराज हो गए। नाराज दर्शकों ने वहां मंच पर ईंट-पत्थर और कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी। हालांकि कार्यक्रम में पहुंचे भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल ने लोगों से ईंट-पत्थर ना फेंकने की अपील की लेकिन नाराज लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। बेकाबू लोग कुर्सियां और ईंट-पत्थर बरसाते रहे। इस हमले में कई लोग जख्मी हो गए। हंगामा होते देख खेसारी लाल यादव ने कार्यक्रम करने से इनकार कर दिया।

बीते सोमवार की देर रात यह हंगामा हुआ है। यहां आक्रोशित लोगों को शांत करने पहुंची पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस ने भीड़ पर जमकर लाठियां चटकाईं। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

पुलिस की लाठी चार्ज में भी कई लोग जख्मी हो गए। इस कार्यक्रम का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने किया था। हालांकि कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद वो वहां से चली गई थीं। कार्यक्रम में स्थानीय विधायक उपेंद्र रावत भी मौजूद थे लेकिन लोगों का हंगामा देख वो वहां से निकल गए।

आपको बता दें कि इससे पहले भी खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में हंगामा हुआ था जब वो इसी महीने बिहार के नालंदा जिले में एक कार्यक्रम करने गए थे। इस कार्यक्रम में अभिनेता पर जानलेवा हमला भी हुआ था। हमले में अभिनेता तो बाल-बाल बच गए थे लेकिन पत्थरबाजी में उनकी गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए थे।
इनपुट: jansatta

Bitnami